किसान यूनियन भानु गुट का इटौंजा थाने पर प्रदर्शन 

किसान यूनियन भानु गुट का इटौंजा थाने पर प्रदर्शन धरने पर बैठे किसान 

लखनऊ। किसान यूनियन भानु गुट के किसानों ने इटौंजा थाने पर 32 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। शाम तक धरना पर किसी सक्षम अधिकारी के न पहुंचने से नाराज किसानों ने लखनऊ की तरफ कूच कर दिया, क्षेत्राधिकारी बीकेटी अमिता सिंह द्वारा किसान यूनियन को छठा मील पर रोक लिया गया।

ये भी पढ़ें- किसान का दर्द : “आमदनी छोड़िए, लागत निकालना मुश्किल”

लखनऊ जनपद के इटौंजा थाने पर मंगलवार को सिंचाई , जमीन कब्ज़ेदारी ,पुलिसिया कार्यवाही ने लापरवाही व टालमटोल ,अवैध खनन व क्षेत्राधिकारी बीकेटी अमिता सिंह को बीकेटी से हटाने सहित 15 सूत्रीय मांगों को लेकर किसान यूनियन भानु गुट ने प्रदर्शन किया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

भानु गुट के किसान नेता राम प्रकाश सिंह ने बताया,“ पुलिस से जुड़े मामलो में थाने पर मुक़दमा दर्ज होने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं होती है। ऐसे एक नही कई मामले है।ग्राम चंदना पुर निवासी सहज राम रावत को महोना में कुछ दबंगों ने जमकर पीटा व रुपए भी छीन लिए जिसका मुकदमा भी दर्ज है और उसकी विवेचना अधिकारी सीओ बीकेटी है और सीओ बीकेटी विपक्षियों पर मेहरबान हैं।”

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन : मध्यप्रदेश बंद, छह की मौत, गुस्साए लोगों ने कलेक्टर को खदेड़ा, फाड़े कपड़े

किसान यूनियन द्वारा सीओ को बीकेटी से हटाने की मांग की गई है। क्षेत्राधिकारी बीकेटी अमिता सिंह ने बताया,“ किसानों का प्रदर्शन अभी जारी है। किसान नेता थाना ,तहसील के मुद्दे को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top