कंदील बलोच के गिरफ्तार भाई ने गुनाह कबूला, कहा अफसोस नहीं

कंदील बलोच के गिरफ्तार भाई ने गुनाह कबूला, कहा अफसोस नहींgaonconnection

लाहौर (भाषा)। पाकिस्तानी सोशल मीडिया की चर्चित हस्ती कंदील बलोच की हत्या के मामले में उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कंदील के छोटे भाई वसीम को शानिवार देर रात डेरा गाजी खान से गिरफ्तार किया गया। बाद में वसीम ने प्रेस वार्ता में अपनी बहन को नशीली दवा देने के बाद उसकी गला घोटकर हत्या करने की बात कबूली और साथ ही उसने कहा कि मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है, वो परिवार का नाम खराब कर रही थी।

‘द डॉन’ की ख़बर के अनुसार उसने कहा कि उसने कंदील की हत्या इसलिए की क्योंकि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो और बयान जारी कर उसने ‘बलोच नाम को कलंकित किया’ था। उसने कहा, “ऐसा करने के पीछे मौलवी विवाद समेत अन्य कई विवाद भी थे।” पिछले माह कंदील की मौलवी मुफ्ती अब्दुल कावी के साथ सेल्फी ने विवाद उत्पन्न कर दिया था। इसके बाद रएत-ए-हिलाल कमेटी ने मुफ्ती कावी की सदस्यता निलंबित कर दी थी।

उसने कहा, “उसे पता नहीं था कि मैं उसकी हत्या करने वाला हूं। मैंने पहले उसे एक नशीली दवा दी और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।” शनिवार तड़के मुल्तान के मुरादाबाद में अभिनेत्री और मॉडल की उसके घर पर गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। कंदील के पिता मोहम्मद अजीम ने दावा किया था कि उसके छोटे भाई वसीम ने उसकी हत्या ‘शान’ के नाम पर की है। उन्होंने कहा कि वसीम ने इतना बड़ा कदम उसके भाई मोहम्मद असलम शाहीन के कहने पर उठाया है।

पुलिस ने कहा कि कंदील को उसके परिवार वालों से मॉडलिंग छोडने और सोशल मीडिया पर उसकी उत्तेजक उपस्थिति के लिए धमकियां मिल रही थीं। उनका भाई भी उन्हें फेसबुक पोस्ट और वीडियो को लेकर धमकियां दे रहा था।

Tags:    India 
Share it
Top