कृषि छात्र ध्यान दें: आईसीएआर में हो रही भर्ती

कृषि छात्र ध्यान दें: आईसीएआर में हो रही भर्तीगाँव कनेक्शन

लखनऊ। भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के देहरादून में स्थित घटक संस्थान भारतीय मृदा एवं जल संरक्षण संस्थान (आईआईडब्ल्यूसी) में तकनीकी सहायक के 11 पदों पर भर्ती हो रही है। कृषि के छात्रों के लिए यह अच्छा मौका है। वे 26 जनवरी तक इन पदों के लिए आवेदन जमा कर सकते हैं।

पद- तकनीकी सहायक

रिक्तियां- 14

वेतन- 5,200 से लेकर 20,200 तक साथ ही 2800 रुपए का ग्रेड पे

उम्र सीमा- 18-30 वर्ष

नियुक्तियों का स्थान- देहरादून मुख्यालय साथ ही कर्नाटक, चण्डीगढ़ और ओडिशा में स्थित शोध केंद्रों में।

शैक्षिक योग्यता- कृषि, फॉरेस्ट्री या बागवानी में स्नातक की डिग्री। चौदह में से तीन पदों के लिए कृषि इंजिनियरिंग में स्नातक या तीन साल का डिप्लोमा या समान स्तर की शिक्षा किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से।

कैसे करें आवेदन- आवेदन को टाईप करवाकर, हाल ही की पासपोर्ट साइज तस्वीर, आवेदन राशि और शिक्षा, अनुभव, आयु और जाति के अटेस्टेड प्रमाणपत्र के साथ केवल पोस्ट के ज़रिए ही भेजें। 

आवेदन इस पते पर भेजें - निदेशक, आईसीएआर-भारतीय मृदा एवं जल संरक्षण संस्थान, 218-कौलगढ़ रोड, देहरादून-248 195 (उत्तराखण्ड)

आवेदन राशि - सभी को डिमांड ड्राफ्ट के ज़रिए 300 रुपए की आवेदन राशि भेजनी होगी। ये डिमांड ड्राफ्ट डायरेक्टर, आईसीएआर- आईआईडब्ल्यूसी, देहरादून के फेवर में बना होना चाहिए। पिछड़ी जाति/जनजाति और महिलाओं को इस आवेदन राशि के नियम से बाहर रखा गया है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top