Top

लालू का मोदी पर निशाना, कहा अशुभ समय में शपथ लेने से देश में 'आपदा की बारिश'

लालू का मोदी पर निशाना, कहा अशुभ समय में शपथ लेने से देश में

पटना (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को कहा कि उनके अशुभ समय में शपथ लेने के कारण देश में आपदा की भरमार हुई है।

लालू ने पटना में रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘अशुभ’ समय पर शपथ लेने के कारण देश में आपदा की भरमार है। हालांकि उन्होंने आपदाओं के बारे में कोई ब्यौरा नहीं दिया उन्होंने बिहार में ताड़ी पर कोई रोक नहीं होने की बात करते हुए कहा कि ताड़ी को लेकर यहां वही नियम लागू है जो कि उनके शासनकाल (1991) के दौरान था।

लालू ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में नीतीश के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होने को लेकर जारी बयानबाजी और चर्चा पर कहा कि वे पहले भी कह चुके हैं कि हमारे छोटे भाई नीतीश कुमार अगर प्रधानमंत्री बन जाएंगे तो हमें क्या खुशी नहीं होगी। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा ‘प्रधानमंत्री पद हम लोगों के लिए प्राथमिकता नहीं है। देश के सामने वर्तमान में जो समस्याएं विद्यमान हैं पहले उसका जवाब संघ और भाजपा वाले दें’।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की बात, उनके भाषण और उनकी घोषणा पर देश भर में कोई नोटिस नहीं लेता है। प्रधानमंत्री की वजह से गंगा नदी सूख गयी। गंगा को स्वच्छ बनाने की घोषणा के बाद क्या किया। वह स्टैंड अप इंडिया की बात करते हैं। वह यह बताएं कि पिछले लोकसभा चुनाव के समय कालाधान को वापस लाने का जो वादा किया था उसका क्या हुआ।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.