लश्कर आतंकियों की बड़ी साज़िश, गुजरात में हमले की आशंका

लश्कर आतंकियों की बड़ी साज़िश, गुजरात में हमले की आशंकाGaon Connection

अहमदाबाद। सूत्रों के मुताबिक़ लश्कर-ए-तोयबा के आतंकी देश में बड़े आतंकी हमले की योजना बना रहे हैं। गुजरात में लश्कर के 10 आतंकियों के दाखिल होने की ख़बर है। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि ये जानकारी हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नासिर खान जंजुआ ने भारतीय एनएसए अजीत डोभाल को दी है। ये पहली बार है जब पाकिस्तान इस तरह की जानकारी भारत के साथ साझा कर रहा है। पाकिस्तान की ओर से मिली जानकारी के बाद गुजरात में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों की मानें तो आतंकी सोमवार को महाशिवरात्रि के मौके पर वारदात को अंजाम देने की कोशिश में हैं।

NSG की टीम अहमदाबाद पहुंच गई है। गुजरात पुलिस की इंटेलिजेंस विंग को भी अलर्ट कर दिया गया है और जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बड़े धार्मिक स्थलों, राज्य की महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है।

पाकिस्तान की तरफ़ से यह भी जानकारी दी गई है कि ये आतंकी लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के हैं। अलर्ट के बाद गुजरात में डीजीपी की अगुवाई में हाई लेवल मीटिंग की गई जिसके बाद पुलिस अधिकारियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया गया है।

Tags:    India 
Share it
Share it
Share it
Top