लखनऊ : सांसद कौशल किशोर को बीजेपी जिलाध्यक्ष ने जारी किया नोटिस

लखनऊ : सांसद कौशल किशोर को बीजेपी जिलाध्यक्ष ने जारी किया नोटिसमोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर को भाजपा जिलाध्यक्ष ने नोटिस जारी किया है।

लखनऊ। पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर को भाजपा जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव ने नोटिस जारी किया है। कौशल किशोर पर सपा के नेताओं को भाजपा में बिना किसी अनुमति के शामिल कराने का आरोप है। कौशल किशोर को अपना जवाब देने के लिए सात दिनों का समय दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव ने बताया कि बुद्धवार को बैठक में निर्णय किया गया कि जो लोग पार्टी की बिना सहमति के या जिनको किसी को भाजपा में शामिल करने का अधिकार नहीं है, ऐसे लोग सपा व बसपा के तमाम नेताओं को भाजपा में शामिल कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर पार्टी विरोधी काम करने के कारण अनुशासनात्मक कार्यवाही के लिए पार्टी ने नोटिस जारी किया है।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इन लोगों को जारी किया गया नोटिस

इसमें मोहनलालगंज सांसद कौशल सिशोर द्वारा सपा नेता मोहम्द दिलावर खान एवं उनकी पत्नी और सपा नेता अनिल सिंह चौहान और उनकी पत्नी निशा चौहान, सपा के जिला महासचिव धर्मेन्द्र यादव एवं उनकी माता जो जिला पंचायत सदस्य हैं और सपा नेता कुंवर रामविलास रावत को पार्टी में शामिल करने और उनको अपने स्तर से माल, मलिहाबाद ब्लॉक प्रमुख का प्रत्यासी घोषित करने के कारण नोटिस जारी किया गया है। इसके साथ ही कई अन्य लोगों को भी नेटिस जारी करके सात दिनों में जवाब मांगा गया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top