मायावती और नसीमुद्दीन पर लगे POSCO: स्वाति सिंह

मायावती और नसीमुद्दीन पर लगे POSCO: स्वाति सिंहमायावती और नसीमुद्दीन पर लगे POSCO: स्वाति सिंह

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने BSP सुप्रीमो मायावती और नसीमुद्दीन सिद्दकी पर तीखा हमला किया है। दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने कहा कि इनके खिलाफ़ POSCO तहत कार्रवाई होनी चाहिए। स्वाति सिंह ने कहा, ''मैं अपने पति दयाशंकर और मायावती-नसीमुद्दीन के लिए समान कार्रवाई चाहती हूं।'' दयाशंकर के विवादित बयान के बाद मायावती ने पूरे मामले की पॉलिटिकल माइलेज लेने की कोशिश की थी। लेकिन स्वाति सिंह के ताज़ा बयान के बाद अब बीजेपी ने BSP पर पलटवार की रणनीति बनाई है।

गुरुवार को BSP ने यूपी में दयाशंकर सिंह के बयान पर बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया था और उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। BSP नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी मायावती पर दिए गए बयान के जवाब में दयाशंकर सिंह की बेटी और पत्नी पर आपत्तिजनक बयान दे दिया। अब BJP को लग रहा है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने जो दयाशंकर सिंह की बेटी और पत्नी पर आपत्तिजनक बयान दिया है, उसको लेकर BSP पर पलटवार किया जाए। इसलिए BJP दयाशंकर सिंह की बेटी के सम्मान में सभी जनपदों में BSP का विरोध करेगी और नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर कार्रवाई की मांग करेगी।

सड़क पर उतरे बीजेपी कार्यकर्ता

BSP के बाद BJP कार्यकर्ता भी सड़कों पर उतर आए हैं वो BSP नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top