बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में नहीं हेमा मालिनी  

बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के पक्ष में नहीं हेमा मालिनी  भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने से जुड़े विवाद को लेकर अदाकारा-नेता हेमा मालिनी (67 वर्ष) ने बुधवार को अपना रुख साफ करते हुए कहा कि वह बॉलीवुड में उनकी मौजूदगी का समर्थन नहीं करती हैं।

मुंबई (भाषा)। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने से जुड़े विवाद को लेकर अदाकारा-नेता हेमा मालिनी (67 वर्ष) ने बुधवार को अपना रुख साफ करते हुए कहा कि वह बॉलीवुड में उनकी मौजूदगी का समर्थन नहीं करती हैं। मथुरा से भाजपा सांसद ने कहा कि वह हमेशा देश के लिए लड़ने वाले सैनिकों के साथ खड़ी रहेंगी।

हेमा मालिनी ने लिखा है, ‘‘मैं कहना चाहूंगी कि मैं सौ प्रतिशत अपने देश के लिए लड़ने वाले और जान देने वाले अपने जवानों के साथ हूं और यहां काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन नहीं करती हूं।'' भारत की रक्षा सेवा कोशिशों की तारीफ करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि लोगों को सर्जिकल हमले के सबूत के लिए नहीं कहना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘हमारी सेना ने लक्षित हमला कर बेहतरीन काम किया है और पूरे देश को उनका समर्थन करना चाहिए। हमले के सबूत के लिए क्यों कहा जा रहा है?'' हालांकि, मालिनी ने कल मुद्दे पर सावधानीपूर्वक प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ‘‘कलाकार होने के नाते मैं उनके काम की सराहना करती हूं लेकिन मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहती कि उन्हें यहां रहना चाहिए या देश छोड़कर चले जाना चाहिए।''

Share it
Top