Top

मशहूर गायक मुकेश के पोते ने सगाई की

मशहूर गायक मुकेश के पोते ने सगाई कीदिग्गज गायक दिवंगत मुकेश के पोते व बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने मुंबई निवासी रुक्मिणी सहाय से सगाई कर ली है।

मुंबई (आईएएनएस)| दिग्गज गायक दिवंगत मुकेश के पोते व बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने मुंबई निवासी रुक्मिणी सहाय से सगाई कर ली है।

सगाई मंगलवार को यहां जुहू के एक होटल में हुई, जिसमें उनके परिवार के करीबी सदस्य और मित्र शामिल हुए। यह रिश्ता परिवार के लोगों ने तय किया है। दोनों की शादी अगले साल की शुरुआत में होने की संभावना है। रुक्मिणी विमानन उद्योग (एविएशन इंडस्ट्री) से जुड़ी हुई हैं। दोनों परिवार एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं।

उसने अपनी सादगी और संस्कारों से पहले ही परिवार के सदस्यों का दिल जीत लिया है। वह खुश हैं कि नील अब विवाह बंधन में बंध जाएंगे।
नितिन मुकेश नील के पिता (अपनी होने वाली बहू की तारीफ करते हुए )

नितिन मुकेश ने कहा, "नील की सोच कुछ मायनों में परंपरागत है और शादी जैसी पवित्र संस्था भी इन्हीं में शामिल है। उन्होंने जीवनसाथी चुनने का फैसला अपने माता-पिता को सौंप दिया। मुझे लगता है कि रुक्मिणी से बेहतर उनके लिए कोई और नहीं हो सकती।"

नितिन मुकेश ने कहा कि जिन संस्कारों और मूल्यों के साथ नील की परवरिश हुई है, रुक्मिणी से भी वही परिलक्षित होता है।

सगाई समारोह में नील (34) ने काले रंग की शेरवानी पहन रखी थी, जबकि रुक्मिणी ने गुलाबी और नीले रंग का खूबसूरत लहंगा पहना था। उन्होंने गजरा भी लगा रखा था, जो उनकी खूबसूरती बढ़ा रहा था।

सूत्रों के अनुसार, नील और रुक्मिणी पिछले एक महीने से एक-दूसरे से मिलजुल रहे थे। नील को 'जॉनी गद्दार', 'न्यूयॉर्क', '7 खून माफ' और 'वजीर' जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.