मेरी शरारतों को समझती है रुक्मिणी : नील 

मेरी शरारतों को समझती है रुक्मिणी : नील अभिनेता नील नितिन मुकेश ने कहा रुक्मिणी बढ़िया लड़की।

नई दिल्ली (आईएएनएस)| मुंबई निवासी रुक्मिणी सहाय से सगाई करने वाले बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश जीवन साथी को पाकर बेहद खुश हैं। अभिनेता ने कहा उन्हें रुक्मिणी की यह बात अच्छी लगती है कि वह उनकी शरारतों को समझती हैं। मंगलवार को दशहरा के शुभ अवसर पर जुहू के एक होटल में दोनों की सगाई हुई थी।

नील ने बताया, "मुझे लगता है कि वह एकदम सही लड़की हैं वह एक बढ़िया संतुलन हैं, जिसे एक शख्स अपनी पत्नी में चाहता है। वह सुंदर, सरल, प्यार करने वाली और मैं जो भी सोच सकता हूं, उन सारी विशेषताओं से भरपूर हैं। वह इन सबमें फिट बैठती हैं।"

उन्होंने कहा कि वह अपनी 27 वर्षीय मंगेतर के प्यार में पूरी तरह से पड़ चुके हैं।

हमारी जोड़ी शानदार है। वह इस बात को समझती हैं कि मैं थोड़ा मसखरा हूं। मुझे आसपास मौजूद लोगों के साथ मजाक करने की आदत है, कभी-कभी वे मेरे मजाक को समझ नहीं पाते हैं और मुझसे नाराज हो जाते हैं, लेकिन वह मेरे व्यक्तित्व को अच्छी तरह से समझती हैं और हर मजाक पर हंसती हैं।
नील नितिन मुकेश

मुकेश परिवार नए सदस्य के जुड़ने से बेहद खुश है। रुक्मिणी ने पहले ही अपनी सादगी और परवरिश से सबका दिल जीत लिया है।

नील ने जीवनसाथी चुनने का फैसला अपने माता-पिता के हाथों में सौंप दिया था। शादी अगले साल की शुरुआत में होगी। नील ने कहा कि दशहरा के शुभ मौके पर नया घर खरीदना और सगाई होना बस एक संयोग है। अभिनेता ने कहा कि वह अपने मात-पिता के साथ ही रहेंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top