रजनी सर से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं: राधिका 

रजनी सर से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं: राधिका अभिनेत्री राधिका आप्टे (31 वर्ष) का मानना है कि फिल्म जगत में रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं है।

बेंगलुरु (भाषा)। अभिनेत्री राधिका आप्टे (31 वर्ष) का मानना है कि फिल्म जगत में रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा स्टार नहीं है।

अभिनेत्री का कहना है कि अभिनेता ने उनसे कबाली की शूटिंग के दौरान अंग्रेजी और मराठी में बातचीत की, जिससे मराठी नहीं जानने के कारण उन्हें कोई समस्या नहीं हुई। अभिनेत्री ने यहां स्वास्थ्य संबधी एक मोबाइल एप्प अमेगो लांच करने के दौरान कहा, ‘‘रजनीकांत से बड़ा कोई दूसरा अभिनेता नहीं है क्योंकि वह बहुत ही विनम्र और सरल हैं, उनकी खास बात यह है कि वह काफी मेहनती और ईमानदार व्यक्ति हैं। रजनी सर के साथ काम करने के दौरान उनके मेहनत को देखने का अनुभव काफी अच्छा रहा।

जब अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वह अभिनेता से मराठी में बात करती थीं। राधिका को तमिल नहीं आती है, इस सवाल पर अभिनेत्री का कहना था कि उन्होंने अभिनेता को शूटिंग के दौरान अपना परिचय मराठी में दिया था और वह उनसे अंग्रेजी में बातचीत करती थीं।

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ हम अंग्रेजी में बातचीत करते थे, जब मैंने अभिनेता से पूछा कि वो मराठी जानते हैं या नहीं तो उन्होंने मुझसे मराठी में बात की, मुझे उनसे मराठी में बात करके काफी खुशी हुई। रजनीकांत की मातृभाषा मराठी है और उनका जन्म एक मराठी परिवार में हुआ है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top