जब श्रीदेवी के कारण मिथुन की शादीशुदा ज़िंदगी में आई थी दरार

Anusha MishraAnusha Mishra   16 Jun 2017 11:58 AM GMT

जब श्रीदेवी के कारण मिथुन की शादीशुदा ज़िंदगी में आई थी दरारश्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती

लखनऊ। 16 जून 1950 को जन्मे मिथुन वैसे तो हमेशा अपनी फिल्मों में शानदार डांस और जानदार एक्टिंग के लिए चर्चा में रहे लेकिन एक और वजह थी जिसने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। बात तब की है मिथुन चक्रवर्ती की शादी हो चुकी थी लेकिन श्रीदेवी का बोनी कपूर से कोई रिश्ता नहीं था।

मिथुन और श्रीदेवी 'जाग उठा इंसान' में साथ काम कर रहे थे और इसी बीच दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए। खास बात यह थी कि श्रीदेवी को पता था कि मिथुन की शादी योगिता से हो चुकी है लेकिन वो कहते हैं कि प्यार कहां ये सब देखता है।

यह भी पढ़ें : जन्मदिन विशेष : जानिए अन्ना की ज़िंदगी के कुछ अनछुए पहलू

हालांकि श्रीदेवी और मिथुन ने कभी इस बात को नहीं माना कि उन दोनों के बीच कुछ है लेकिन ये बातें चर्चा का विषय तो बन ही गईं। इससे पहले 1980 के दौर में हेमा मालिनी-धर्मेंद व राजबब्बर- स्मिता पाटिल जैसे कलाकार दूसरी शादी का ट्रेंड बॉलीवुड में शुरू कर चुके थे। ऐसे में इस बात की अफवाहें उड़ीं कि श्रीदेवी और मिथुन ने शादी भी कर ली है लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई।

योगिता की खुदकुशी की अफवाहें

अंग्रेज़ी वेबसाइट फिल्मीबीट के मुताबिक, ऐसी ख़बरें भी आईं कि जब योगिता को मिथुन व श्रीदेवी के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि उस वक्त योगिता ने एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मैं इस बात को भी स्वीकार कर लूं अगर मेरे पति दूसरी पत्नी ले आएं।


जब श्रीदेवी को पता चली सच्चाई

इसके बाद श्रीदेवी को यह पता चल गया कि मिथुन तलाक़शुदा नहीं हैं जबकि मिथुन ने उन्हें यही बताया था कि उनका और योगिता का तलाक़ हो चुका है। इसके बाद ऐसा भी सुनने में आया कि श्रीदेवी ने 1988 में मिथुन से अपना रिश्ता तोड़ लिया। ख़बरें तो यहां तक थीं कि मिथुन और श्रीदेवी की शादी हो चुकी थी और जब श्रीदेवी को भरोसा हो गया कि मिथुन अपनी पत्नी योगिता को नहीं छोड़ेंगे तो उन्होंने मिथुन से रिश्ता तोड़ दिया।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top