34 साल के हुए फिल्मकार पुनीत मल्होत्रा 

34 साल के हुए फिल्मकार पुनीत मल्होत्रा भारतीय फिल्म निर्देशक पुनीत मल्होत्रा।

नई दिल्ली (भाषा)। भारतीय फिल्म निर्देशक पुनीत मल्होत्रा शनिवार को 34 वर्ष के हो गए हैं। इस मौके पर बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

‘आई हेट लव स्टोरी' (2010) से फिल्म निर्देशन की दुनिया में अपना पहला कदम रखने वाले पुनीत मशहूर भारतीय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के भतीजे हैं। पुनीत का जन्म 13 मई 1982 को बांद्रा में हुआ था। वर्ष 2013 में आई ‘गोरी तेरे प्यार में' के निर्देशक ‘कभी खुशी कभी गम', ‘कल हो ना हो', ‘पहेली' और ‘दोस्ताना' जैसी फिल्मों के सहायक निर्देशक थे।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

फिल्मकार एवं कोरियोग्राफर फराह खान ने ट्वीट किया, ‘‘पुनीत मल्होत्रा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं... अनपेक्षित दोस्ती सबसे बेहतरीन होती हैं, तुम्हारा पूरा साल अच्छा बीते।'' ‘कहानी' के निर्देशक सुजॉय घोष ने ट्वीट किया, ‘‘जन्मदिन मुबारक हो पुनीत, आगामी साल के लिए शुभकामनाएं,।'' अभिनेता रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर पुनीत को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे दोस्त पुनीत, आपको खुशी, प्रेम और जबरदस्त सफलता हासिल हो।'' पुनीत ने ट्विटर पर सभी का शुभकामनाओं के लिए शुकिया भी अदा किया।

‘आई हेट लव स्टोरी' के बाद पुनीत अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ अपने संबंधों को लेकर भी चर्चा में रहे लेकिन दोनों ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया। सोनम के इन दिनों दिल्ली के उद्योगपति आनंद आहूजा के साथ संबंध में होने की खबरें हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top