मैं खुद का आलोचक हूं, शाहरूख को सुनना पसंद है : आमिर 

मैं खुद का आलोचक हूं, शाहरूख को सुनना पसंद है : आमिर आमिर खान (एक्टर )

मुंबई (भाषा)। अभिनेता आमिर खान ने कहा है कि उनके दोस्त शाहरूख खान बढ़िया मनोरंजन करते हैं और एक बेहतरीन किस्सागो हैं। आमिर ने कहा कि हालांकि वे दोनों ही जिज्ञासु प्रवृत्ति के हैं लेकिन वह शाहरूख खान को सुनना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें-संजय लीला भंसाली की विजुअल क्षमता से मुझे होती है ईर्ष्या : करण जौहर

आमिर ने एक साक्षात्कार में कहा, मैंने शाहरूख खान के साथ कई बार वक्त बिताया है। उनका साथ मनोरंजक होता है, वह एक बेहतरीन किस्सागो हैं। मुझे उन्हें सुनना पसंद है, मेरे खयाल से उनकी और मेरी तुलना की जाए तो मैं कहीं ज्यादा उत्सुक किस्म का हूं क्योंकि मैं उन्हें सुनना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन इस बार नहीं मनाएंगे अपना 75वां जन्मदिन और दिवाली

उन्होंने कहा, जिस तरह से वह कहानियां सुनाते हैं, मुझे उनका तरीका पसंद है। वह अपने आगामी प्रोडक्शन सीक्रेट सुपरस्टार के प्रचार में व्यस्त हैं। उनमें वह मदमस्त संगीतकार की भूमिका में हैं।

आमिर ने कहा कि यह भूमिका उनके लिए कठिन है क्योंकि किरदार का मानना है कि वह सर्वश्रेष्ठ है जबकि वह अपने काम पर हमेशा सवाल उठाते रहते हैं। मैं खुद का आलोचक हूं जबकि फिल्म का किरदार ऐसा नहीं है।

ये भी पढ़ें-मेरे लिए पैसा कभी भी पहली प्राथमिकता नहीं रहा और न रहेगा : शाहरुख खान

उन्होंने उन खबरों को खारिज किया जिनके मुताबिक फिल्म का किरदार संगीतकार अनु मलिक से प्रेरित है। यह फिल्म 19 अक्तूबर को रिलीज होगी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top