अब एक्शन फिल्म करना चाहूंगा : आदित्य रॉय कपूर

अब एक्शन फिल्म करना चाहूंगा : आदित्य रॉय कपूरआदित्य रॉय कपूर का कहना है कि वह अलग शैली की फिल्मों में अभिनय करने के लिए तैयार हैं

नई दिल्ली (भाषा)। बॉलीवुड में अभी तक केवल रोमांटिक फिल्में करने वाले अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि वह अलग शैली की फिल्मों में अभिनय करने के लिए तैयार हैं और वह अब एक्शन फिल्म में काम करना पसंद करेंगे।

‘आशिकी 2', ‘फितूर' और ‘ओके जानू' जैसी फिल्मों से आदित्य की चॉकलेटी बॉय की छवि सामने आई है लेकिन उनका कहना है कि यह महज इत्तेफाक है।

आदित्य ने कहा, ‘यह इत्तेफाक है कि सिर्फ उन फिल्मों की स्क्रिप्ट्स मेरे पास आई। यह सोचा समझा फैसला नहीं है। मुझे सभी तरह की फिल्में पसंद है। मैं सभी तरह की फिल्में देखता हूं। मैं कई एक्शन फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं एक एक्शन फिल्म करना चाहूंगा। मुझे लगता है कि इसमें बड़ा मजा आएगा।' रोमांटिक हीरो की छवि में बंध जाने के डर के बारे में पूछने पर अभिनेता ने कहा कि इंडस्ट्री में नया होने के कारण वह चिंतित नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘निश्चित ही ऐसा हो सकता है कि निर्देशक आपको एक खास शैली में देखता है और उन्हें उस शैली में आपका काम पसंद आता है। वे सोचते हैं कि आप केवल उस तरह की फिल्में ही कर सकते हैं लेकिन मुझे अलग भूमिकाओं की पेशकश की जा रही है। मेरे जैसे अभिनेता जिन्होंने बस अपना करियर शुरू किया है, वे आसानी से किसी छवि में नहीं बंधते। शायद एक बार आप किसी शैली में नाकाम हो जाए तो वे कहेंगे कि आप सिर्फ एक तरह की फिल्मों में अच्छे हैं लेकिन अगर आप कोशिश करें तो वे आपको किसी छवि में नहीं बांधते।'

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top