‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म के प्रदर्शन का रास्ता साफ

‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म के प्रदर्शन का रास्ता साफए दिल है मुश्किल फिल्म का पोस्टर।

मुम्बई (भाषा) । राजनीतिक और अन्य संगठनों के दबाव के बीच बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं ने शनिवार को घोषणा की कि वे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे। इसके साथ ही करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल' के सुगम प्रदर्शन का रास्ता साफ हो गया क्योंकि मनसे ने इसके प्रदर्शन के खिलाफ अपना विरोध वापस ले लिया।

जौहर ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से उनके निवास ‘‘वर्षा'' में सुबह मुलाकात की, जहां मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे भी मौजूद थे। राज ठाकरे की पार्टी इस फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही है क्योंकि इसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने भी काम किया है।

जौहर अपनी इस फिल्म के शुरू होने से पहले उरी के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए विशेष तौर पर जिक्र करेंगे। उरी हमले में 19 सैनिक शहीद हो गए थे।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर, सज्जाद नाडियावाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो के विजय सिंह भी इस बैठक में मौजूद थे। भट्ट ने कहा कि यह सकारात्मक और रचनात्मक भेंट थी तथा ‘ए दिल है मुश्किल' निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही रिलीज होगी। उन्होंने कहा, ‘‘हमने फिल्म की रिलीज से संबंधित दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम की चर्चा की। मैंने पूरे मुद्दे पर फिल्म उद्योग की भावना साझा की। हम पहले भारतीय हैं और फिर हमारा कारोबार आता है।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top