अमिताभ बच्चन मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा : अनु मलिक

अमिताभ बच्चन मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा : अनु मलिकराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक अनु मलिक।

मुंबई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक अनु मलिक का कहना है कि उनके लिए बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सबसे बड़े प्रेरणा स्रोत हैं। मलिक ने कहा कि वह अपनी उपलब्धियों से संतुष्ट नहीं होना चाहते हैं, बल्कि और अधिक काम करना चाहते हैं।

मलिक ने कहा, ''एक समय पर 54 साल की उम्र में चुनौतियों का सामना करना मुश्किल होता है, लेकिन ऐसी स्थिति में मैं अमिताभ की ओर देखता हूं। वह 74 साल की उम्र में भी हर एक दिन इतनी मेहनत करते हैं। उन्होंने 'पिंक' जैसी फिल्म हमें दी। अगर वह इतनी मेहनत करते हैं, तो हम क्यों नहीं।'' मलिक के अनुसार, किसी के लिए भी संघर्ष खत्म नहीं होता। फिर चाहे आप नवोदित स्टार हों या एक लोकप्रिय कलाकार।

दिग्गज संगीतकार की बेटी अनमोल मलिक भी अपने करियर के लिए संघर्ष कर रही हैं। उन्होंने कहा, ''इतने साल संगीत जगत में काम करने के बावजूद मैंने कई ऐसी स्थितियों का भी सामना किया है जहां मुझे कई लोगों ने नजरअंदाज किया। मैंने अपने आप को साबित किया और वापसी की।''

मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' में काम करने के अलावा मलिक संगीत रियेलिटी शो इंडियन आयडल-9 के जज हैं। इसमें सोनू निगम और फराह खान भी उनके साथ हैं।

Share it
Top