हस्तियों की कही गई हर बात का बहुत अधिक विश्लेषण नहीं होना चाहिए: करण 

हस्तियों की कही गई हर बात का बहुत अधिक विश्लेषण नहीं होना चाहिए: करण फिल्म निर्माता करण जौहर।

मुंबई (भाषा)। फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा है कि उनके शो ‘कॉफी विद करण' के इस इस सीजन पर आने वाले मेहमान बहुत संभलकर बातें कर रहे हैं और इसकी वजह यह है कि वह जो कुछ भी बोलते हैं उसका बहुत अधिक विश्लेषण किया जाता है। करण ने कहा कि वे (हस्तियां) इस सीजन में बहुत कम बाते कर रहे हैं। वे इस बात को लेकर सावधान हैं कि उनके हर शब्द का मतलब निकाला जाएगा।

करण ने कल रात यहां एक समारोह में संवाददाताओं से कहा, ‘‘वे (हस्तियां) शो पर कुछ भी बोलने को लेकर बहुत सावधान हैं क्योकि वे जो कुछ भी बोलते हैं वह हेडलाइन बन जाती है। कभी-कभी यह शो के लिए बहुत अच्छा होता है लेकिन उनके लिए नहीं।'' फिल्मकार ने कहा कि यह शो मनोरंजन के लिए है और इस पर बोले गये हर शब्द को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘हर शब्द का बहुत अधिक विश्लेषण नहीं किया जाना चाहिए। कभी-कभी लोग बातों को बहुत गंभीरता से या अलग तरीके से लेते हैं लेकिन इसे उस तरह से नहीं देखा जाना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि किसी का शो में आने का मतलब किसी का अपमान करना है।'' ‘कॉफी विद करण' के इस सीजन पर आने वाले फिल्मी मेहमानों में सुपरस्टार सलमान खान, शाहरख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और परिणीति चोपडा शामिल हैं।

सलमान अपने भाई अरबाज और सोहेल के साथ चैट शो पर इस सप्ताह नजर आएंगे। करण ने कहा, ‘‘शो के 100वें एपिसोड पर सलमान के आने से मैं बहुत उत्साहित था। वह अपने भाइयों के साथ आये थे। यह एक बहुत ही शानदार एपिसोड है और आपके इसे देखना चाहिए।''

Share it
Top