पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में दिखेंगे अनुपम खेर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में दिखेंगे अनुपम खेर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्मफिल्म संजय बारू की किताब पर आधारित होगी 

लखनऊ। वरिष्ठ कलाकार अनुपम खेर आने वाली फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म संजय बारू की किताब दि एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: दि मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह पर आधारित होगी।

संजय, मनमोहन सिंह के मीडिआ सलाहकार रह चुके हैं। इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज होगी, यानी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनीव से कुछ महीने पहले ही।

यह फिल्ममेकर विजय रत्नाकर गुट्टे की पहली निर्देशित फिल्म होगी, वहीं फिल्म हंसल मेहता द्वारा लिखी और सुनील बोहरा इसे प्रोड्यूस करेंगे।

ये भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष : नरगिस के नाम की जगह पत्र में कोडवर्ड का इस्तेमाल करते थे सुनील दत्त

बोहरा ने ईटी को बताया, फिल्म के लिए रिसर्च पूरी हो चुकी है। कास्टिंग के लिए ऑडिशन आखिरी चरण में है और फिल्म अगले साल स्क्रीन पर धूम मचा देगी।

कांग्रेस इस किताब से पहले ही पल्ला झाड़ चुकी है और इसे 'फ़िक्शन' तक करार दे चुकी है क्योंकि संजय ने इस किताब में लिखा था कि मनमोहन सरकार के फ़ैसलों को सोनिया गांधी प्रभावित करती थीं।

फ़िलहाल अनुपम डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फ़िल्म 'इंदू सरकार' में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ नील नितिन मुकेश अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

Share it
Top