अनुराग कश्यप ने एश्वर्या से ‘गुलाब जामुन’ के लिए किया संपर्क

अनुराग कश्यप ने एश्वर्या से ‘गुलाब जामुन’ के लिए किया संपर्कअनुराग कश्यप की अगली फिल्म में काम कर सकती हैं ऐश्वर्या राय।

मुंबई (भाषा)। ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा है कि निर्देशक अनुराग कश्यप ने फिल्म ‘गुलाब जामुन' के लिए उनसे और उनके पति अभिषेक बच्चन से संपर्क किया था।

रिपोर्ट है कि बच्चन दंपति ने गुलाब जामुन की स्क्रप्टि पढ कर लौटा दी है। इसे सर्वेश मेवारा निर्देशित करने वाले हैं और अनुराग फिल्म के निर्माता है।

ऐश्वर्या ने कान में फेस टाइम वीडियो साक्षात्कार में इस संबंध में पूछे जाने पर कहा, ‘‘हमसे गुलाब जाबुन के लिए संपर्क किया गया और उन्होंने हमें स्क्रप्टि सुनाई है।’’ अभिनेत्री ने हालांकि फिल्म करने अथवा नहीं करने की ना तो पुष्टि की और न ही इससे इनकार।

ऐश्वर्या और अभिषेक इससे पहले ‘‘गुरु'', ‘‘धूम 2'' और ‘‘रावन'' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इस बीच रिपोर्ट हैं कि वह कौन बनेगा करोड़पति के नए सत्र को होस्ट करेगीं। इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बात हंसी में उड़ा दी। ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने पिछले सप्ताह से ही स्क्रप्टि सुनना शुरु किया है और उन्हें दो विषय पसंद भी आए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘जब हमें महसूस होगा कि यह सही वक्त हैं, तब हम इसे आप के साथ साझा करेंगे।''

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top