अरशद वारसी ने मुझे जॉली एलएलबी-2 जैसी फिल्म करने का तरीका सिखाया: अक्षय

अरशद वारसी ने मुझे जॉली एलएलबी-2 जैसी फिल्म करने का तरीका सिखाया: अक्षयजॉली एलएलबी-2 में अक्षय कुमार।

मुंबई (भाषा)। अक्षय कुमार ने कहा है कि वह ‘जॉली एलएलबी-2' जैसी फिल्म में काम करने का तरीका सिखाने के लिए ‘दोस्त' अरशद वारसी के आभारी हैं। उल्लेखनीय है कि ‘जॉली एलएलबी' में अरशद ने मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन इस फिल्म की अगली श्रृंखला में उनके स्थान पर अक्षय ने काम किया है।

इससे पहले अरशद ने कहा था कि वह इस फिल्म की अगली श्रंखला में काम करना चाहते हैं, लेकिन फॉक्स स्टार स्टूडियो ने यह फिल्म अक्षय कुमार के साथ बनाने का निर्णय किया है, क्योंकि एक बड़े अभिनेता हैं। अक्षय ने कहा था कि इस अदालती कहानी वाली फिल्म के लिए चुने जाने के बाद उन्होंने अरशद से बात की थी।

अक्षय ने एक साक्षात्कार में बताया, ‘‘मैंने अरशद से बात की थी। वह छोटा अभिनेता नहीं है। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। लोग काबिलियत से बाहर की बाते करते हैं।'' उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस प्रकार की फिल्म में काम करने का तरीका सिखाने के लिए अरशद वारसी का आभारी हूं। उन्होंने मेरे लिये रास्ता बनाया और मेरे लिये चीजों को आसान बना दिया। उन्होंने इस फिल्म को बड़ा बना दिया और मुझे उम्मीद है कि जॉली एलएलबी-2 भी अच्छी फिल्म साबित होगी।''

सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2' में हुमा कुरैशी भी दिखाई देंगी, जबकि सौरभ शुक्ला फिर से अपनी न्यायाधीश की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top