... तो ‘बाहुबली’ को मिल गई उसकी असली ‘देवसेना’, जल्द करेंगे शादी

Anusha MishraAnusha Mishra   31 May 2017 9:18 AM GMT

... तो ‘बाहुबली’ को मिल गई उसकी असली ‘देवसेना’, जल्द करेंगे शादीबाहुबली- देवसेना

लखनऊ। जबसे 'बाहुबली' फिल्म रिलीज हुई है तबसे लगभग हर किसी की जुबां पर बाहुबली और देवसेना का ही नाम रहता है। आलम यह है कि न जाने कितने लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को देवसेना कहकर बुलाने लगे हैं। जितने फैन फिल्म में बाहुबली के हैं उतने ही दीवाने बाहुबली का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रभास के भी हैं। प्रभास लाखों दिनों की धड़कन बन गए हैं। जाने कितनी लड़कियां उनकी दीवानी हैं।


ये भी पढ़ें : ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग पूरी करने के दौरान रुपयों की किल्लत से गुजरे प्रभास

जैसे-जैसे किसी एक्टर की लोकप्रियता बढ़ती है लोगों के मन में ये सवाल भी उठने लगता है कि आखिर वो किससे शादी करेगा और जब वो एक्टर प्रभास जैसा हो तब तो हर कोई यह जानना चाहेगा कि आखिर किस खुशनसीब लड़की को मिलेगा ऐसा जीवनसाथी। बाहुबली फिल्म करने के बाद उन्हें शादी के लगभग 6000 प्रपोजल मिले लेकिन कोई भी लड़की ऐसी नहीं थी जो प्रभास के दिल पर कब्ज़ा जमा पाती।

ये भी पढ़ें : प्रभास ने बाहुबली 2 में बॉडी बनाने में कितने करोड़ रुपए किए खर्च, जान कर चौंक जाएंगे आप

लेकिन इस सवाल का जवाब अब लोगों को मिलने वाला है। आखिर 'बाहुबली' को आखिर उसकी असली देवसेना मिल गई है। अंग्रेज़ी अख़बार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़, प्रभास अगले साल यानि 2018 में शादी कर रहे हैं और उनकी दुल्हन उद्योगपति भूपति राजू की पोती हो सकती हैं। भूपति राजू रासी सीमेंट्स के चेयरमैन हैं। रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास लगातार भूपति राजू के परिवार के संपर्क में हैं। हालांकि अभी इस बारे मे कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक़, ऐसी पूरी संभावना है कि प्रभास अगले साल विवाह बंधनम में बंध जाएंगे।

ये भी देखें: जानिए क्या है बॉलीवुड राइटर मनोज मुंतशिर का ‘गाँव कनेक्शन’

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top