‘बिग बॉस’ ने मेरी शादी को खास बना दिया: मोना 

‘बिग बॉस’ ने मेरी शादी को खास बना दिया: मोना शो में रहने के दौरान ही मोना अपने पुराने दोस्त विक्रम सिंह राजपूत के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गयीं।

मुंबई (भाषा)। रीयल्टी शो ‘बिग बॉस' से बाहर हुयी भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने कहा है कि अपने विवाह समारोह को खास बनाने के लिए वह हमेशा इस शो की आभारी रहेंगी। उल्लेखनीय है कि शो में रहने के दौरान ही मोना अपने पुराने दोस्त विक्रम सिंह राजपूत के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गयीं।

मोना ने एक बयान में कहा, ‘‘इस प्लेटफार्म ने मुझे केवल जीवन और रिश्तों के बारे में बहुत कुछ सीखने का मौका ही नहीं दिया, बल्कि इसने मेरी जीवन के सबसे बड़ी खुशी, मेरी शादी को भी बहुत ही खास और मेरे लिये यादगार बना दिया जिसके लिए मैं हमेशा ‘बिग बॉस' की आभारी रहूंगी।'' ‘ग्रांड फिनाले' से केवल एक सप्ताह पहले ही मोना ‘बिग बॉस' के घर से बाहर हो गईं।

मोना ने कहा, ‘‘बिग बॉस' में रहना मेरे लिये एक सपने में रहने जैसा था। शुरआत में, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां 14 सप्ताह तक इस खेल में बनी रह सकूंगी, लेकिन अब जब मैं इतने दिनों तक यहां रहीं, तो मुझे वाकई अपने उपर गर्व होता है।'' शो के दौरान वह मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर की दोस्त बन गयी थी और वह भी उसके भरोसमंद बन गये थे। मनवीर, मोना और मनु के आपसी तालमेल और दोस्ती को एम-3 का खिताब दिया गया था। भोजपुरी अभिनेत्री को उम्मीद है कि मनु अथवा मनवीर ही रियल्टी शो ‘बिग बॉस' के 10वें संस्करण के विजेता बनेंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top