लंदन के अस्पताल में भर्ती मनोज बाजपेयी ने दिया ये संदेश

लंदन के अस्पताल में भर्ती मनोज बाजपेयी ने दिया ये संदेशमनोज बाजपेयी

लंदन (आईएएनएस)। पिछले दिनों गंभीर सिरदर्द की परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा कि वह ठीक हैं और यहां काम करने के लिए आए हैं। मनोज अब ठीक हैं। बुधवार को खबर आई थी कि मनोज को बार-बार सिरदर्द की परेशानी के चलते उपनगरीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें : फिल्म प्यासा की शूटिंग के दौरान जब पहली बार कोठे पर गए थे गुरुदत्त...

मनोज ने कहा, "मैं 'अय्यारी' की शूटिंग के लिए पहले ही लंदन में हूं। मुझे एक गंभीर सिरदर्द था, जो ठीक नहीं हो रहा था। आशंका थी कि कोई गंभीर बीमारी तो नहीं है। अस्पताल में सभी जरूरी जांच की गई। सब ठीक है। काम पर वापसी। धन्यवाद।"

यह भी पढ़ें : पुण्यतिथि विशेष : बॉलीवुड का वो अभिनेता जो डायलॉग में ‘प्राण’ फूंक देता था, पढ़िए 20 दमदार डायलॉग

'अय्यारी' में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सिद्धार्थ फिल्म में सेना के एक अधिकारी की भूमिका में देखे जाएंगे। एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'अय्यारी' अलग-अलग सोच के, मजबूत दिमाग वाले सेना के दो अधिकारियों के आसपास घूमती है। उन्हें सही रास्ते की तलाश है।

यह भी पढ़ें : क़िस्सा मुख़्तसर : साहिर के दौ सौ रुपए, उनकी मौत के बाद कैसे चुकाए जावेद अख़्तर ने

फिल्म में नसीरुद्दीन शाह द्वारा निभाए जा रहे किरदार की पूरी शूटिंग अभी बाकी है। रिलायंस इंटरटेनमेंट और प्लान सी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्माण फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स प्रोडक्शन्स हाउस के बैनर तले हो रहा है। शीतल भाटिया द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी।

वो कलाकार जिसका सिर्फ इतना परिचय ही काफी है- बनारसी गुरु और बांसुरी

वीडियो: क्रिकेट नहीं अपने बॉलीवुड लव के लिए वाइरल हुए पठान ब्रदर्स...

Share it
Top