बॉलीवुड कलाकारों और सांसदों को बीच होगा क्रिकेट मैच

बॉलीवुड कलाकारों और सांसदों को बीच होगा क्रिकेट मैचअभिनेता सुनील शेट्टी।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। सुनील शेट्टी, सोहेल खान, जिमी शेरगिल, सोनू सूद व अन्य अभिनेता सामाजिक मकसद से इस सप्ताहांत टीबी (तपेदिक) मुक्त भारत सम्मेलन के अंतर्गत धर्मशाला में संसद सदस्यों के साथ क्रिकेट मैच खेलेंगे।

मुंबई हीरोज और संसद सदस्य एकादश के बीच टी-20 मैच खेलेंगे। अभिनेता बॉबी देओल बॉलीवुड सितारों की टीम का नेतृत्व करेंगे। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर सांसदों की टीम के कप्तान होंगे।

टीबी मुक्त भारत सम्मेलन और भारत बनाम टीबी क्रिकेट टूर्नामेंट भारत को टीबी मुक्त बनाने की पहल के तहत आयोजित किया जा रहा है। इसका मुख्य उद्देश्य शीर्ष सरकारी अधिकारियों और सांसदों के साथ फिल्मी हस्तियों को लाकर हितधारकों और दर्शकों के बीच टीबी के संबंध में जागरूकता फैलाना है, ताकि 2025 तक भारत से इस बीमारी का उन्मूलन किया जा सके।

यह कायक्रम टीबी को तेजी से नियंत्रित करने के प्रयासों पर रणनीति बनाए जाने के संबंध में सुझाव देने के लिए टीबी विशेषज्ञों, मरीजों, चिकित्सकों और सरकारी प्रतिनिधियोंको मंच प्रदान करेगा। सम्मेलन में केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा, संसद सदस्य मनोज तिवारी, राजीव शुक्ला, बाबुल सुप्रियो, निशिकांत दुबे और अन्य गणमान्य हस्तियां शिरकत करेंगी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top