बॉक्स ऑफिस पर ‘मुन्ना माइकल’, ‘बरेली की बर्फी’ की हो सकती है टक्कर  

बॉक्स ऑफिस पर ‘मुन्ना माइकल’, ‘बरेली की बर्फी’ की हो सकती है टक्कर  मुन्ना माइकल और बरेली की बर्फी की बॉक्स ऑफिस पर हो सकती है टक्कर।

मुंबई (भाषा)। अभिनेता टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत फिल्म ‘मुन्ना माइकल' और राजकुमार राव की ‘बरेली की बर्फी' के बीच बॉक्स ऑफिस भिड़ंत देखने को मिल सकती है। ये दोनों फिल्में इस साल 21 जुलाई को रिलीज हो सकती हैं।

फिल्म निर्माताओं की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि ‘मुन्ना माइकल' मुन्ना (टाइगर) नाम के एक लड़के की कहानी है, जिसे डांस पसंद है और वह डांस के बादशाह माइकल जैकसन को देखकर बड़ा हुआ है। मुन्ना को एक व्यक्ति (नवाजुद्दीन) डांस की एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का मौका देता है।

‘हीरोपंती' और ‘बागी' के बाद ये तीसरी फिल्म है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और निर्देशक सब्बीर खान एकसाथ काम कर रहे हैं। इसके 21 जुलाई के रिलीज होने की संभावना है। अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘बरेली की बर्फी' भी शायद इसी तारीख को रिलीज होगी। यह एक चटपटी रोमानी कॉमेडी है, जिसकी कहानी उत्तर भारत के प्रसिद्ध शहर बरेली में पनपी है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, कृति सैनन और राजकुमार राव प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top