द कपिल शर्मा शो में होगी चन्दू की वापसी

द कपिल शर्मा शो में होगी  चन्दू की वापसीचन्दन प्रभाकर।

लखनऊ । महीनों पहले हुई कपिल और सुनील ग्रोवर की लड़ाई से तंग आकर द कपिल शर्मा शो को छोड़ चुके चन्दन प्रभाकर एक बार फिर से शो में आने वाले हैं। चन्दन ने सोनी टीवी के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट से फेसबुक लाइव कर इस बात की जानकारी दी।

कपिल और सुनील ग्रोवर के फ्लाइट में हुए झगड़े और कपिल व सुनील के बीच बढ़ती दूरियों की वजह से कपिल शर्मा की पूरी टीम ने शो को छोड़ दिया था। शो छोड़ने वालों में अली असगर, सुगन्धा मिश्रा और चन्दन प्रभाकर थे। पिछले तीन महीने से कोई भी कपिल के इस शो में कोई भी पुराना महत्त्वपूर्ण सदस्य काम नहीं कर रहा था।

ये भी पढ़ें : कपिल शर्मा के व्यवहार से आहत सुनील ग्रोवर ने कहा, जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान दें

कपिल और चन्दन बचपन से ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। चन्दन बताते हैं कि उन्होंने अपने करियर का लगभग आधा हिस्सा कपिल के साथ किया है। अब कपिल ने चन्दन को मनाकर अपने शो में ले आए हैं।

कलर्स पर आने वाले शो में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में वह कपिल के नौकर राजू का किरदार निभाते थे। इस वक्त भी कपिल और सुनील के बीच विवाद रहते थे। शो को छोड़कर सुनील ने अपना एक नया शो भी दूसरे चैनल पर निकाला, लेकिन यह शो बहुत अच्छा नहीं चला। इसके बाद सुनील फिर से कपिल के शो में आ गए।

ये भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अपनी प्रेमिका गिन्नी का खुलासा किया

कपिल के कलर्स टीवी से विवाद होने के बाद यह शो छोड़ दिया और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बन्द हो गया। कपिल समेत पूरी टीम ने सोनी टीवी के नए शो द कपिल शर्मा शो में भागीदारी की। इसमें चन्दन चन्दू चाय वाले का किरदार निभाते थे।

इससे पहले ट्यूबलाइट के हीरो सलमान खान कपिल शर्मा के शो में आने के बजाय सुनील ग्रोवर के शो में चले गए, जिस ख़बर ने खूब सुर्खियाँ बटोरीं। इसे लेकर एक दिन द कपिल शर्मा शो के बजाय सोनी टीवी ने सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट नाम के शो का प्रसारण किया। इस शो में कपिल तो नहीं दिखाई दिये, लेकिन सुनील ग्रोवर, चन्दन प्रभाकर, अली असगर और सुगन्धा मिश्रा ने सलमान के साथ खूब मस्ती की।

जब इस बारे में सुनील ग्रोवर से बात की तो उन्होंने कहा, “मैं सोनी टीवी पर सिर्फ़ एक खास शख़्स सलमान के लिये आया हूँ। इस शो में जो भी कुछ होगा, वो सब ट्यूबलाइट को समर्पित किया जाएगा।”

ये भी पढे़ं : कपिल शर्मा ने नये साल पर अपने प्रशंसकों को दिया बड़ा तोहफा

चन्दन ने आने वाले शो की शूटिंग भी कर ली है। चन्दन के आने से कपिल शर्मा के शो की पिछले कुछ समय से गिर रही टीआरपी में भी सुधार आने के आसार हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top