मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक ने मेगास्टार रजनीकांत से मुलाकात की

मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक ने मेगास्टार रजनीकांत से मुलाकात कीदक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता रजनीकांत व मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक।

चेन्नई (भाषा)। मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक और उनके परिवार के सदस्यों ने आज तमिल मेगास्टार रजनीकांत से उनके आवास पर मुलकात की है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

घंटों लंबी चली अनौपचारिक मुलाकात के दौरान उन लोगों ने मेगास्टार की फिल्म कबाली सहित कई अन्य बातों पर चर्चा की, इस फिल्म का बड़ा हिस्सा मलेशिया में शूट किया गया है।

रज्जाक से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘यह सद्भावना मुलाकात थी। मैंने उन्हें चाय पर बुलाया था। मैं आभारी हूं कि उन्होंने मेरा निमंत्रण स्वीकार किया और चाय पर हमसे मुलाकात की। मैं उस देश में शूटिंग के दौरान प्रधानमंत्री से नहीं मिल पाया था क्योंकि वह अन्य कामों में व्यस्त थे।''

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता रजनीकांत व मलेशिया के प्रधानमंत्री नजीब रज्जाक।

मेगास्टार ने बताया कि मलेशिया में कबाली की शूटिंग के दौरान वहां के अधिकारियों ने काफी मदद की थी। प्रधानमंत्री और उनके परिवार के सदस्यों ने मुलाकात के दौरान कबाली के कुछ दृश्यों को भी देखा। मलेशिया के प्रधानमंत्री ने अभिनेता के साथ हुई बैठक को सौहार्दपूर्ण और मैत्रीपूर्ण बताया है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीटर पर लिखा, ‘‘श्री रजनीकांत के साथ अभी ही सौहार्दपूर्ण भेंट हुई।'' उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘‘ सुपरस्टार को कौन नहीं जानता है, निजी रूप से सुपरस्टार से मिल कर खुशी हुई।''

Share it
Top