रजनीकांत के ‘2.0’ के सेट पर फोटो पत्रकार से बदसलूकी, बाउंसरों ने धक्का  

रजनीकांत के ‘2.0’ के सेट पर फोटो पत्रकार से बदसलूकी, बाउंसरों ने धक्का   सुपरस्टार रजनीकांत ।

चेन्नई (आईएएनएस)। रजनीकांत की आगामी तमिल फिल्म '2.0' के सेट पर यहां एक फोटो पत्रकार से बदसलूकी की गई। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की। लेकिन बाद में इसे वापस ले लिया गया। फोटोग्राफर रघुनाथन ने बताया कि बाउंसरों ने उन्हें फिल्म के सहायक निर्देशक के इशारे पर धक्का दिया।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा, "फिल्म की टीम कानूनों का पालन नहीं कर रही थी। आप सुबह छह बजे के बाद सार्वजनिक स्थानों पर शूटिंग नहीं कर सकते। लेकिन सुबह आठ बजे भी वे शूट कर रहे थे, जिसकी वजह से आम लोगों को परेशानी हो रही थी। मैंने उन्हें इसी का एहसास दिलाने के लिए तस्वीरें खींची थी। लेकिन बाउंसरों ने मुझे घेर लिया और मेरे साथ बदसलूकी की।"

रघुनाथन 'द हिन्दू' के फोटो पत्रकार हैं। उन्होंने इस बारे में फिल्म के सहायक निर्देशक तथा कुछ अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायज दर्ज कराई। लेकिन बाद में फिल्म की टीम के सदस्यों ने उनसे बात की, जिसके बाद उन्होंने मामला वापस ले लिया।

एक सूत्र ने बताया कि फिल्म की शूटिंग यहां त्रिप्लिकेन में हो रही थी। '2.0' वर्ष 2010 की सुपरहिट फिल्म 'एंथिरन' का सीक्वल है, जिसका निर्देशन शंकर कर रहे हैं। यह पूरी होने वाली है। फिल्म में रजनीकांत के अतिरिक्त एमी जैक्षन, अक्षय कुमार तथा सुधांशु पांडे भी हैं।

Share it
Top