योगा टीचर से अफेयर के चलते दीपक तिजोरी को पत्नी ने घर से निकाला  

योगा टीचर से अफेयर के चलते दीपक तिजोरी को पत्नी ने घर से निकाला  दीपक तिजोरी।

मुबई। बॉलीवुड में कई किरदार निभाने वाले एक्टर दीपक तिजोरी की पारिवारिक जिंदगी बेहद तनावपूर्ण चल रहा है जो जीता वही सिंकदर और अंजाम जैसी फिल्मों करने वाले में दीपक तिजोरी पर उनकी पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनका योगा टीचर से अफेयर चल रहा है इसके चलते उनकी पत्नी शिवानी ने उन्हें अपने घर से बाहर कर दिया ।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दीपक तिजोरी इन दिनों वे दर-दर भटक रहे हैं और अपना समय दोस्तों व पेइंग गेस्ट में रहकर काट रहे हैं। दीपक और शिवानी के बीच मुंबई की बांद्रा कोर्ट में तलाक को लेकर केस चल रहा है जिसकी वजह से अब दीपक और उनकी बन नहीं रही है दीपक की गलत हरकतों की वजह से शिवानी ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया है। दीपक की एक 20 साल की बेटी भी है।

दीपक और उनकी पत्नी मुंबई के गोरेगांव में रहते थे लेकिन योगा टीचर से अफेयर के चलते शिवानी ने उन्हें घर में घुसने नहीं दे रही है जिसकी वजह से दीपक को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा हैं।

दीपक कॅरियर खत्म के कगार पर है ना तो एक्टिंग में कॅरियर ही चल रहा है और ना ही कोई फिल्म डायरेक्ट करने को मिली है। बिग बॉस के पहले सीजन दीपक ने काम किया था उसके बाद उनको सीरियल में रोल करने को नहीं मिला। दीपक तिजोरी ने पचास से ज्यादा फिल्मों में काम किया है लेकिन अब उनकी घर के अंतर्कलह के चलते उनको घर भी नसीब नहीं हो रहा है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top