नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपना डीएनए टेस्ट कराया है, वायरल हो रही रिपोर्ट

Shefali SrivastavaShefali Srivastava   24 April 2017 3:37 PM GMT

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपना डीएनए टेस्ट कराया है, वायरल हो रही रिपोर्टअभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लखनऊ। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। 23 अप्रैल को अपलोड किए गए इस वीडियो में नवाज खुद को धर्मनिरपेक्ष बताते हुए साइन बोर्ड के जरिए मैसेज दे रहे हैं।

हाय, मैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी, मैंने अपना डीएनए टेस्ट करा लिया है और जब मुझे रिपोर्ट मिली तो मैंने पाया कि मैं 16.66 फीसदी हिंद हूं, 16.66 फीसदी मुस्लिम, 16.66 फीसदी सिख, 16.66 फीसदी ईसाई, 16.66 फीसदी बौद्ध, 16.66 फीसदी विश्व के और दूसरे धर्म लेकिन जब मैंने अपनी आत्मा को खोजा को मैंने पाया कि मैं 100 फीसदी आर्टिस्ट हूं।

गौरतलब है बीते दिनों सिंगर सोनू निगम के अज़ान और लाउडस्पीकर को लेकर विवादित ट्वीट ने धर्म को लेकर बहस खड़ी कर दी थी। हालांकि उसके बाद सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर सफाई भी दी और खुद को धर्म निरपेक्ष बताया।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी का ये वीडियो मैजिक इफ फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल ने क्रियेट किया है और वीडियो का नाम है सिक्सटीन पॉइंट सिक्स सिक्स।

आप भी देखिए नवाजुद्दीन सिद्दिकी का ये वीडियो

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top