मेरे लिये ‘गोलमाल-4’ एक अच्छा अवसर साबित होगा: परिणीति

मेरे लिये ‘गोलमाल-4’ एक अच्छा अवसर साबित होगा: परिणीतिपरिणीति चौपड़ा।

मुंबई (भाषा)। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा है कि ‘गोलमाल-4' में फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी के साथ काम करना सम्मान की बात है, क्योंकि यह फिल्म उनके और दर्शकों के लिए बेहतर बदलाव साबित होगी। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुनाल खेमू और श्रेयास तलपाडे भी काम कर रहे हैं।

फिल्म बनाने वाले दल ने हाल में ही फिल्म की पहली शूटिंग पूरी की है। अगली शूटिंग के लिये यह दल जल्द ही हैदराबाद जाएगा। परिणीति ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि मेरी कोई खास शैली है। मैं केवल सभी प्रकार की फिल्में करने का प्रयास कर रही हूं। रोहित शेट्टी के साथ काम करना मेरे लिये सम्मान की बात है। वह व्यावसायिक फिल्में बनाने वाले देश के सबसे बड़े निर्देशक हैं और वह सबसे ज्यादा श्रंखला फिल्में बना रहे हैं।''

उन्होंने कहा, ‘‘मैं इसका भरपूर मजा ले रही हूं। ‘मेरी प्यारी बिन्दु' के बाद इसमें काम करना बेहद अच्छा है। ‘गोलमाल' मेरे लिये और दर्शकों के लिये एक अच्छा बदलाव साबित होगी।'' उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री हाल में ही आयुष्मान खुराना के साथ ‘मेरी प्यारी बिन्दु' में नजर आयी थीं। वह इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म के प्रचार के लिये ‘दि कपिल शर्मा शो' भी गयी थीं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top