उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती : विहिप  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   13 Oct 2017 7:49 PM GMT

उत्तर प्रदेश के सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती : विहिप  फिल्म पद्मावती।

गोण्डा (भाषा)। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) ने आज धमकी दी है कि दिसम्बर में रिलीज होने वाली बहुचर्चित फिल्म पद्मावती को प्रदेश के किसी भी सिनेमाघरों में नहीं चलने दी जाएगी।

विहिप के प्रदेश सह मंत्री राकेश वर्मा ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि पद्मावती फिल्म में राजस्थानी जौहर का अपमान करते हुए विदेशी आक्रान्ताओं का महिमा मण्डन किया गया है, कोई भी राष्ट्रभक्त महारानी पद्मावती का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता। विहिप हिन्दुस्तान की सांस्कृतिक धरोहर को नष्ट करने की कोशिश करने वालों को मुंहतोड जवाब देगी।

उन्होंने केंद्र सरकार से फिल्म के जारी होने पर रोक लगाने की मांग की और कहा कि अगर सरकार ने इस संवेदनशील मुद्दे को नजरंदाज किया तो विहिप के कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे। हम प्रदेश भर के सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन करके पुरजोर तरीके से रोकेंगे।

इसके पूर्व, विहिप तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के रामलीला मैदान से जुलूस निकालकर नारेबाजी की और शास्त्री चौराहा पहुंचकर पद्मावती फिल्म का पोस्टर जलाया।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उल्लेखनीय है कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म पद्मावती आगामी एक दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. कुछ संगठनों ने फिल्म में रानी पद्मावती की जिंदगी के चित्रण को लेकर कुछ सवाल खड़े किए थे। राजस्थान में पद्मावती की शूटिंग के दौरान सेट पर भी एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top