Top

ऋतिक ने ‘वीरम’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लॉन्च किया

ऋतिक ने ‘वीरम’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लॉन्च कियाऋतिक रोशन तीन भाषाओं में इतिहास पर आधारित फिल्म ‘वीरम’ के ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेता ऋतिक रोशन ने मंगलवार को फेसबुक और ट्विटर जैसे ऑनलाइन सोशल प्लेटफॉर्म पर कुणाल कपूर की आगामी फिल्म 'वीरम' का ट्रेलर लॉन्च किया। कुणाल ने मंगलवार सुबट ट्विटर के जरिए बताया कि ऋतिक रोशन तीन भाषाओं में इतिहास पर आधारित फिल्म 'वीरम' के ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

कुणाल ने ट्वीट किया, ''आज सुबह 10 बजे ऋतिक रोशन फेसबुक पर 'वीरम' का ट्रेलर लांच करेंगे।'' ऋतिक ने अपने आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर पेज पर ट्रेलर का लिंक साझा करते हुए इसे अविश्वसनीय बताया। कुणाल ने फिल्म 'काबिल' के अभिनेता के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए धन्यवाद दिया। फिल्म 'वीरम' महान कवि शेक्सपियर की रचना 'मैकबेथ' का रूपांतरण है।

फिल्म में चंदू (कुणाल) के सफर को दिखाया गया है, जो एक कालारीपायट्टू योद्धा है, जिसका विश्वासघात के कारण दर्दनाक अंत होता है। चंद्रकला आर्ट्स निर्मित 'वीरम' हिंदी, अंग्रेजी और मलयालम में बनी है। जयराज निर्देशित यह फिल्म औरंगाबाद, आगरा के फतेहपुर सीकरी और केरल के कुछ हिस्सों में फिल्माई गई है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.