सिर्फ अभिनय करना चाहता हूं, राजनीति में जाने का नहीं है कोई इरादा: शाहरुख

सिर्फ अभिनय करना चाहता हूं, राजनीति में जाने का नहीं है कोई इरादा: शाहरुख‘रईस’ में 51 वर्षीय अभिनेता गुजरात के एक अवैध शराब तस्कर की भूमिका में हैं जिसके धंधे को एक पुलिस अधिकारी चुनौती देता है और अंत में उसे चौपट कर देता है।

मुंबई (भाषा)। शाहरुख खान फिल्म ‘रईस' में भले ही चुनाव लड़ते नजर आए हैं, लेकिन उनका कहना है कि असल जिंदगी में वह राजनीति से एकदम दूर रहना चाहते हैं क्योंकि उन्हें राजनीति समझ नहीं आती।

‘रईस' में 51 वर्षीय अभिनेता गुजरात के एक अवैध शराब तस्कर की भूमिका में हैं जिसके धंधे को एक पुलिस अधिकारी चुनौती देता है और अंत में उसे चौपट कर देता है। फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने निभाई है।

शाहरुख से जब यह पूछा गया कि हालिया रिलीज उनकी क्राइम-थ्रिलर फिल्म में अपने किरदार की तरह क्या वह राजनीति में आना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि मैं कुछ और करने की बजाए अभिनय करना पसंद करुंगा।

सुपरस्टार ने कहा, ‘‘मैं यह (अभिनय) कर सकता हूं, मैं वह (राजनीति) नहीं कर सकता। अगर मैंने वह करना शुरु कर दिया तो जान ही निकल जाएगी मेरी तो। मुझे वह काम नहीं आता और न ही मैं वह करना चाहता हूं। मैं उससे जुड़ा नहीं हूं और जुड़ना चाहता भी नहीं हूं।'' फिल्म की सफलता के बाद कल रात रखी गई एक पार्टी में शाहरुख ने यह बयान दिया। इस दौरान उनके साथ फिल्म के कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और सनी लियोन भी मौजूद थीं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top