अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरें पैदा करने वाले किसानों के लिए फ्री में कार्यक्रम करेंगे कैलाश खेर 

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरें पैदा करने वाले  किसानों के लिए फ्री में कार्यक्रम करेंगे कैलाश खेर मशहूर गायक कैलाश खेर।

इंफाल (आईएएनएस)। पद्मश्री से सम्मानित गायक कैलाश खेर मणिपुर के तमेंगलोंग में प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं। यह प्रस्तुति 'अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरों' का उत्पादन करने वाले किसानों को प्रोत्साहन देने के लिए होगी। कैलाश खेर ने कहा कि यह उन परियोजनाओं में से एक है जिसे वह पैसे के लिए नहीं बल्कि जुनून के लिए स्वीकार कर रहे हैं।

कैलाश खेर ने कहा, "हम ऑरेंज फेस्टिवल के लिए तमेंगलोंग जा रहे हैं। यह महोत्सव 6-10 दिसम्बर के बीच होना है। हम 7 दिसम्बर को प्रस्तुति देंगे।"

उन्होंने कहा, "मैं इसे नि:शुल्क कर रहा हूं। अगर कोई चीज जुनून से प्रेरित होती है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको पैसा मिलता है या नहीं। जीवन में कुछ चीजें हम जुनून के लिए करते हैं, न कि पैसे के लिए।"

कैलाश खेर ने कहा कि किसानों को बढ़ावा देने से वह गौरवान्वित महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, "वे 60 से अधिक प्रकार के अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संतरों का उत्पादन करते हैं, लेकिन उनके लिए परिवहन की कोई उचित व्यवस्था नहीं है।"

उन्होंने कहा, "इसके कारण नारंगी केवल इंफाल के बाजार तक पहुंच पाते हैं और बाकी खराब हो जाते हैं जिसका अर्थ है कि किसान का पैसा बर्बाद हो रहा है।"

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कैलाश खेर के अनुसार, "कम से कम हमारे देश को पता चलेगा कि आयात करने के बजाए हमारे पास खुद बेहतर संतरे और बेहतर जगहें हैं।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top