Top

‘काबिल’ में ऋतिक की सब पर रही नजर: रेसुल पुकुट्टी

‘काबिल’ में ऋतिक की सब पर रही नजर: रेसुल पुकुट्टीरेसुल पुकुट्टी ने कहा कि ऋतिक की प्रत्येक विभाग पर नजर थी। वह फिल्म के हर विभाग पर सक्रिय और गहरी रुचि रखते थे।

मुंबई (आईएएनएस)। संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 'काबिल' की शूटिंग के दौरान ऋतिक के साथ काम कर चुके ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी ने कहा कि वह फिल्म के प्रत्येक विभाग पर सक्रिय रहे हैं।

ऋतिक के पिता राकेश रोशन के साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुके रेसुल पुकुट्टी ने कहा, ''ऋतिक की प्रत्येक विभाग पर नजर थी। वह फिल्म के हर विभाग पर सक्रिय और गहरी रुचि रखते थे। संजय गुप्ता को इससे फर्क नहीं पड़ता था।''

उन्होंने बताया कि 'काबिल' में साउंड की महत्वपूर्ण भूमिका है। पुकुट्टी ने कहा, ''ऋतिक एक अंधे व्यक्ति की भूमिका में है। इसके लिए अतिरिक्त सूक्ष्म ध्वनि डिजाइन की गई है।'' फिल्म में ऋतिक डबिंग आर्टिस्ट की भूमिका में दिखेंगे।

उन्होंने कहा, ''ध्वनि और आवाज 'काबिल' और ऋतिक के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। चूंकि, वह डबिंग अर्टिस्ट की भूमिका में हैं, इसलिए उन्होंने विभिन्न आवाजों के साथ प्रयोग किया है। उनमें से एक मिस्टर अमिताभ बच्चन की आवाज है।''

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.