‘टाइगर जिंदा है’ के विरोध में अजमेर, जयपुर, कोटा में हंगामा, पोस्टर-बैनर फाड़े गए

‘टाइगर जिंदा है’ के विरोध में अजमेर, जयपुर, कोटा में हंगामा, पोस्टर-बैनर फाड़े गएटाइगर जिंदा है फिल्म का पोस्टर

जयपुर (आईएएनएस)। सलमान खान-कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज के साथ ही विरोध तेज हो गया है। कई सिनेमाघरों में सुबह प्रसारित होने वाले शो रोक दिए गए। वाल्मीकि समाज ने तोड़फोड़ के साथ पोस्टर-बैनर फाड़ डाले। सलमान खान का पुतला भी फूका गया। सलमान खान पर फिल्म प्रचार कार्यक्रम के दौरान अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप है।

यह विरोध प्रदर्शन अजमेर से शुरू हुआ और जयपुर होते हुए कोटा पहुंच गया, जिससे कई सिनेमाघरों में फिल्म के सुबह के शो रद्द कर दिए गए। यह फिल्म आज (शुक्रवार) रिलीज हुई है।जानकारी के मुताबिक, सलमान खान की कथित अभद्र भाषा के इस्तेमाल से वाल्मीकि समुदाय आक्रोशित है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि सलमान ने अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर वाल्मीकि समुदाय का अपमान किया था। गुस्साए प्रदर्शनकारी बड़ी संख्या में गुरुवार रात मृदांग थिएटर पहुंचे और फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और कुछ ने अभिनेता के पोस्टर को आग लगा दी।

सूत्रों ने पुष्टि की है कि उन्होंने सिनेमा हॉल के मालिकों को फिल्म की स्क्रीनिंग रोकने या इसकी बड़ी कीमत चुकाने की चेतावनी दी थी।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top