करण जौहर अगले साल नई फिल्म पर शुरु करेंगे काम 

करण जौहर अगले साल नई फिल्म पर शुरु करेंगे काम फिल्मकार करण जौहर।

मुंबई (भाषा)। फिल्मकार करण जौहर फिलहाल अपने टॉक शो को लेकर भले व्यस्त चल रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने फिल्मों का निर्देशन करना नहीं छोड़ा है और वह अपनी नई फिल्म पर अगले साल के अंत तक काम शुरु कर देंगे।

गायन पर आधारित नए रियलिटी शो ‘दिल है हिंदुस्तानी' के लॉंच के मौके पर करण ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘मैंने ठान लिया है कि अगले साल निर्देशक के रुप में सेट पर जरुर लौटूंगा और साल के अंत में एक फिल्म निर्माता के तौर पर भी। मेरा दिल टेलीविजन में लगता है लेकिन मेरी आत्मा तो फिल्मों में बसी है।'' वह ‘झलक दिखला जा' और ‘इंडियाज गॉट टैलेंट' जैसे टेलीविजन शो में जज भी रह चुके हैं और अब ‘दिल है हिंदुस्तानी' को जज करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘टेलीविजन पर मैं सभी तरह के शो कर चुका हूं। नए आइडिया आते हैं तो उन पर विचार करुंगा। जितने ज्यादा रियलिटी शो होंगे उतना अच्छा होगा। मुझे जो भी प्रस्ताव मिलेगा, मैं उस पर विचार करुंगा। मैं टेलीविजन को ना नहीं कह सकता।'' फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल' के निर्देशक का मानना है कि अब वह टेलीविजन की शख्यियत बन चुके हैं।

करण ने कहा, ‘‘टेलीविजन, फिल्मों के मुकाबले कहीं ज्यादा प्रभावशाली है। हमारे देश में तीन प्रतिशत लोग ही फिल्में देखते हैं जबकि 25 से 30 प्रतिशत लोग टेलीविजन देखते हैं। इस तरह टेलीविजन लगभग नौ गुना ज्यादा प्रभावशाली है। देशभर में टेलीविजन पर दिखने की मेरी इच्छा ने फिल्मकार के तौर पर मेरी पहचान को बनाने में मदद की है। इसके लिए मैं टेलीविजन का आभारी हूं।''

Share it
Top