मैं अपने बच्चों की मां बनूंगा: करण जौहर    

मैं अपने बच्चों की मां बनूंगा: करण जौहर     करण जौहर ने पिता बनने के सुख को किया साझा 

मुंबई (भाषा)। जुड़वा बच्चों के पिता बने फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंडिया टुडे कॉनक्लेव में एक सत्र के दौरान पिता बनने के अपने अनुभव को साझा किया।अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा है कि अपने बच्चों को पहली बार देखना उनके जीवन का सबसे सुखद अनुभव रहा।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

करण ने इस बात का खुलासा किया कि उनके जुड़वा बच्चे, बेटी रूही और बेटे यश का जन्म समय से पहले ही हो गया। उन्होंने सत्र के दौरान कहा, “जब मैंने बच्चों को पहली बार देखा था तो मुझे पता ही नहीं चला कि मेरी आंखों से आंसू निकल रहें हैं। यह सबसे अनोखी और एक सुखद भावना थी जिसे इससे पहले मैंने शायद ही कभी महसूस की हो।'' करण ने इस बात को साफ तौर पर कहा कि उन्होंने अपने वंश को आगे बढ़ाने के लिए पिता बनने का फैसला नहीं किया है। उन्होंने बताया कि वे अपने स्नेह को बांटना चाहते थे। उनके अंदर बहुत ही अकेलापन था इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया। अपने माता-पिता की तरह करण भी अपने बच्चों का सहयोग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे अपने बच्चों की मां बनेंगे और पिता से कहीं अधिक मां की भूमिका निभाऐंगे। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों पर अपनी पंसद नहीं थोपेंगे और उनकी इच्छाओं को पंख देंगे। उन्होंने यह ङी कहा कि वे नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चे भी फिल्म निर्माता ही बने या उनकी कंपनी चलाऐं।

करण से सवाल पूछा गया कि अगर उनके जीवन पर कोई फिल्म बनती है तो वह अपनी भूमिका में किसे देखना पसंद करेंगे। इस पर उन्होंने रणबीर कपूर का नाम लिया। उन्होंने कहा, ‘‘मेरी मां की भूमिका थोड़ी मुश्किल होगी। मुझे लगता है कि जूही चावला इस किरदार को निभा सकती है। मेरे पिता की भूमिका ऋषी कपूर निभा सकते हैं।''

सेक्सुएलिटी को लेकर बेबाक रहे करण

सत्र के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से किससे शादी करेंगे तो करण ने तपाक से जवाब देते हुए शाहरुख खान का नाम लिया। उनसे जब किंग खान को चुनने की वजह पूछी गी तो उन्होंने बहुत ही दिलचस्प वजह का खुलासा किया। करण ने बताया वह शाहरुख खान से शादी इसलिए करना चाहते हैं क्योंकि उनको किंग खान का बंगला बहुत पसंद है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top