शाहरुख ने ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर मथुरा में प्रशंसकों का किया अभिवादन 

शाहरुख ने ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर मथुरा में प्रशंसकों का किया अभिवादन इस सफर में अभिनेत्री सनी लियोनी भी उनके साथ थी।

मथुरा (भाषा)। अपनी अगली फिल्म ‘रईस' के प्रचार के लिए अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से मुंबई से दिल्ली के सफर पर निकले अभिनेता शाहरुख खान को एक नजर देखने के लिए मथुरा जंक्शन पर उनके प्रशंसकों का सैलाब उमड़ पड़ा था। इस सफर में अभिनेत्री सनी लियोनी भी उनके साथ थी।

उनकी ट्रेन सुबह तकरीबन सवा नौ बजे मथुरा जंकशन पर पहुंची। यहां बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद थे। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए स्टेशन पर राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के जवान तैनात किए गए थे। गौरतलब है कि वडोदरा स्टेशन पर बेकाबू भीड़ के कारण एक शख्स की मौत हो गई थी।

रेलवे सुरक्षा बल के कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र यादव ने बताया कि वडोदरा स्टेशन पर हुई घटना से सबक लेते हुए यहां भीड़ का दबाव ज्यादा नहीं होने दिया गया। सनी लियोन कोच के भीतर ही बैठी रहीं। दूसरी ओर कोच के गेट पर खड़े शाहरुख काफी उत्साह में नजर आए। उन्होंने वडोदरा में भीड़ की चपेट में आकर जान गवां देने वाले समर्थक फरीद खान की मृत्यु पर गहरा दुख जताया और मथुरा स्टेशन पर उमड़े चाहने वालों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

ट्रेन ने जैसे ही रेंगना शुरु किया, शाहरुख ने अपने प्रशंसकों से एक बार फिर अपील की कि वह अपने यार-दोस्तों के साथ उनकी फिल्म रईस देखने जरुर जाएं। भीड में बहुत से ऐसे प्रशंसक भी थे जो उनके लिए भेंट लेकर आए थे और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की तमन्ना भी रखते थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top