मलयालम फिल्म अभिनेता दिलीप और अभिनेत्री काव्या माधवन की हुई शादी 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   25 Nov 2016 2:15 PM GMT

मलयालम फिल्म अभिनेता दिलीप और अभिनेत्री काव्या माधवन की हुई शादी मलयालम फिल्मों के अभिनेता दिलीप और अभिनेत्री काव्या माधवन।

कोच्चि (भाषा)। मलयालम फिल्मों के अभिनेता दिलीप और अभिनेत्री काव्या माधवन आज यहां एकदूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के समारोह का आयेाजन सादगी के साथ किया गया जबकि इसमें मलयालम सिनेमा के कई सितारे शामिल हुए।

कोच्चि के एक होटल मे आज सुबह आयोजित शादी के समारोह में ममूट्टी, जयराम, केपीएसी ललिता और मीरा जैस्मिन समेत मलयालम फिल्मों के कई सितारे शामिल हुए।

इससे पहले दिलीप ने वर्ष 1998 में अभिनेत्री मंजू वारियर से शादी की थी और वर्ष 2015 में दोनों में तलाक हो गया था। दोनों की एक बेटी, मीनाक्षी भी है। काव्या माधवन ने भी वर्ष 2009 में निशाल चंद्र से शादी की थी और वर्ष 2011 में दोनों के बीच तलाक हो गया था। मीनाक्षी भी शादी के समारोह में शामिल हुईं। दिलीप ने खुद अपनी शादी की घोषणा की थी।

उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो संदेश में कहा था, ‘‘मैं आज शादी करने जा रहा हूं।'' अभिनेता ने कहा कि उन्होंने शादी करने का फैसला लेने से पहले इस बारे में अपनी बेटी, दोस्तों और परिवार के सदस्यों से चर्चा की थी।

शादी के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए दिलीप ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी मीनाक्षी की मंजूरी मिलने के बाद ही शादी करने का फैसला किया था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top