फिल्म काबिल’ में किरदार निभाते वक्त ऋतिक, यामी ने एक-दूसरे को नहीं देखा था

फिल्म काबिल’ में किरदार निभाते वक्त ऋतिक, यामी ने एक-दूसरे को नहीं देखा था‘काबिल’ में अभिनेत्री यामी गौतम और ऋतिक रोशन।

कोलकाता (आईएएनएस)| अभिनेत्री यामी गौतम और ऋतिक रोशन ने एक हैरान कर देने वाली बात का खुलासा किया कि 'काबिल' की शूटिग के दौरान उन्होंने एक-दूसरे को नहीं देखा और इसके कारण उनकी प्रस्तुतियों में अतिरिक्त जान आ गया है।

ऋतिक ने यहां संवाददाताओं से कहा, "अद्भुत बात यह है कि जब हमने दृष्टिबाधित की भूमिका निभाई तो हम एक-दूसरे को नहीं देख सकते थे। जब आप आंखें बंद करते हैं और एक-दूसरे को महसूस करते हैं, वहीं महसूस हो रहा था।"

राकेश रोशन द्वारा निर्मित और संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित 'काबिल' एक दृष्टिबाधित जोड़े की कहानी पर आधारित है। ऋतिक ने कहा, "हम शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को नहीं देख सकते थे। हम नहीं जानते थे कि हम क्या कर रहे हैं। जब हमने मॉनिटर में देखा तो एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराए और कहा, "वे कितने प्यारे हैं।" हमने खुद को 'वे' कहा। यह सचमुच शानदार अनुभव था।"

अभिनेत्री यामी गौतम।

यामी ने कहा कि जब उन्हें ऋतिक के साथ भूमिका निभाने का प्रस्ताव मिला तो उनकी प्रतिक्रिया मिस यूनीवर्स जैसी थी। 'विकी डोनर' की अभिनेत्री ने कहा, "मेरी प्रतिक्रिया सिर्फ मेरी भावनाओं तक ही सीमित नहीं थी, बल्कि वह मेरे दिल और मेरे चेहरे से भी स्पष्ट हो रही थी। मैं मिस यूनीवर्स जैसा महसूस कर रही थी।"

Share it
Top