Top

कभी मसाला फिल्में नहीं बना पाएंगी कोंकणा!

कभी मसाला फिल्में नहीं बना पाएंगी कोंकणा!आने वाली फिल्म ए डेथ इन द गंज होगी पहली निर्देशित फिल्म

नई दिल्ली (भाषा)। गंभीर किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा के मुताबिक वह निर्देशक के तौर पर भी गैर-परंपरागत कहानियां कहते रहना चाहती हैं।

‘ए डेथ इन द गंज' से निर्देशन में उतर रहीं कोंकणा (37 वर्ष ) ने कहा कि वह कोई मसाला फिल्म नहीं बनाएंगी। अदाकारा के तौर पर भी मैंने इस तरह की फिल्में नहीं की हैं और यह मेरी पसंद के दायरे से बाहर हैं।

कोंकणा ने कहा, ‘यह भी सच है कि मुझे बहुत तरह-तरह के किरदारों के प्रस्ताव नहीं मिलते। मैंने इधर-उधर की कुछ भूमिकाएं निभाई हैं लेकिन जब भी कुछ किया है तो मुझे अलग तरह की फिल्मों में बहुत सहज लगता है।' हालांकि वह मानती हैं कि मुख्यधारा के सिनेमा में काम नहीं करना फायदे का सौदा नहीं हो सकता लेकिन यह उनकी अंतरात्मा की आवाज है।

उन्होंने कहा, ‘ए डेथ इन द गंज थोड़ी अलग तरह की फिल्म है और आर्थिक रूप से फायदेमंद नहीं है लेकिन यह अंतरात्मा की आवाज है, मैं ऐसी ही हूं। मुझे नहीं पता कि कितने दिन तक यह कर पाऊंगी। देखते हैं।' नए फिल्म निर्देशकों के लिए रोमांटिक कॉमेडी से शुरुआत करना सुरक्षित माना जाता है लेकिन कोंकणा के मुताबिक उन्हें एक भुला दी गई जगह की कहानी को बयां करना जरूरी लगा।

1970 के दशक की पृष्ठभूमि में बनी यह फिल्म एक बांग्ला उच्च मध्यवर्गीय परिवार की कहानी है जो छुट्टी के लिए मैकक्लस्कीगंज जाता है और फिर उनके साथ कुछ ऐसा होता है जो परेशान करने वाला होता है। फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज होगी।

इसमें कोंकणा के साथ विक्रांत मैसी, कल्की कोएचिन, तिलोत्तमा शोम, रणवीर शॉरी, तनुजा, जिम सरब और दिवंगत ओम पुरी दिखाई देंगे।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.