लक्मे फैशन वीक के ग्रांड फिनाले में कुछ इस अंदाज में नज़र आईं करीना कपूर खान

लक्मे फैशन वीक के ग्रांड फिनाले में कुछ इस अंदाज में नज़र आईं करीना कपूर खानकरीना ने अपने बेटे तैमूर अली खान को जन्म देने के 46 दिनों के बाद बांद्रा फोर्ट में आयोजित फैशन समारोह में शानदार अंदाज में रैंप पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

मुंबई (आईएएनएस)। अभिनेत्री करीना कपूर खान रविवार को लक्मे फैशन वीक (LFW) समर/रिजॉर्ट 2017 के ग्रैंड फिनाले में डिजाइनर अनीता डोंगरे की शोस्टॉपर के रूप में उनके डिजाइन किए सुनहरे और सफेद परिधान में बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आईं।

करीना ने अपने बेटे तैमूर अली खान को जन्म देने के 46 दिनों के बाद बांद्रा फोर्ट में आयोजित फैशन समारोह में शानदार अंदाज में रैंप पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। करीना ने ऑफ व्हाइट गाउन के साथ सुनहरे रंग की आकर्षक जैकेट पहनी हुई थी।

करीना ने इस मौके पर कहा, ''(बेटे को जन्म देने के बाद) केवल 46 दिन बीते हैं और बेहद शानदार महसूस हो रहा है। मुझे काम करना हमेशा से अच्छा लगता है। यह मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा है। यह कभी नहीं बदल सकता।'' करीना ने डोंगरे की भी प्रशंसा की। उन्होंने साथ ही कहा कि लक्मे के थीम 'लिक्वि ड गोल्ड' से प्रेरित डोंगरे का शो, महिलाओं को 'आजाद रहने, काम करने और अपनी पहचान बनाने' के लिए प्रेरित करता है।

फैशन शो के ग्रैंड फिनाले में लारा दत्ता, गुल पनाग, शबाना आजमी, संगीता बिजलानी, पर्निया कुरैशी, मनीष मल्होत्रा, डायना पेंटी और पूजा हेगड़े समेत कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद थीं। पांच दिवसीय फैशन समारोह में तरुण तहिलियानी, रितू कुमार, पायल सिंघल, फाल्गुनी और शेन पीकॉक समेत कई प्रसिद्ध डिजाइनर्स ने अपने संग्रह पेश किए।

Share it
Top