एंजेलिना जोली अभिनय को कहेंगी अलविदा ! 

एंजेलिना जोली अभिनय को कहेंगी अलविदा ! हॉलीवुड अभिनेत्री फिल्मकार एंजेलिना जोली।

लॉस एंजेलिस (आईएएनएस)। अभिनेता ब्रैड पिट के साथ तलाक और बच्चों के संरक्षण को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहीं हॉलीवुड अभिनेत्री फिल्मकार एंजेलिना जोली अभिनय को अलविदा कहने की योजना बना रही हैं। उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि वह बच्चों को ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहती हैं, हालांकि निर्देशन व पटकथा लेखन में वह बनी रहेंगी।

वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, एंजेलिना का पूरा ध्यान इस वक्त अपने छह बच्चों की परवरिश पर है। सूत्र के अनुसार, वह सिर्फ बच्चों और फिल्म निर्माण पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सूत्र ने 'नॉटी गॉसिप' पत्रिका को बताया, "एंजेलिना फिल्मों में अभिनय नहीं करना चाहती हैं। वह पटकथा लिखना और निर्देशन करना चाहती हैं। अभिनय को वह अलविदा कह चुकी हैं। उनके जीवन का अगला अध्याय बच्चों की परवरिश करने और जिन महत्वपूर्ण सामाजिक कामों से वह जुड़ी हैं, उसे समर्थन देने पर ध्यान केंद्रित करने को लेकर है। वह उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं जो वास्तव में उनके लिए अहमियत रखते हैं।"

सूत्र ने यह भी बताया कि 'मलेफिसेंट -2' जोली की आखिरी फिल्म होगी।

उन्होंने विदेशी भाषा की फिल्म 'फर्स्ट दे किल्ड माय फादर : अ डॉटर ऑफ कंबोडिया रिमेम्बर्स' पर काम उन्होंने पूरा कर लिया है और यह नेटफ्लिक्स एप्लिकेशन पर रिलीज होगी।

Share it
Top