दीपिका पादुकोण की ‘पीकू’ ने बालीवुड को लेकर मेरी गलतफहमी दूर की : डीजे कारसो    

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   17 Jan 2017 1:31 PM GMT

दीपिका पादुकोण की ‘पीकू’ ने बालीवुड को लेकर मेरी गलतफहमी दूर की : डीजे कारसो    हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विन डीजल व भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ हैं निर्देशक डीजे कारसो।

लॉस एंजिलिस (भाषा)। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (31 वर्ष ) की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज'' के निर्देशक डीजे कारसो ने कहा कि ‘पीकू' की अभिनेत्री को फिल्म में लेने से बॉलीवुड के ‘अव्यावहारिक' होने की मेरी गलतफहमी दूर हो गई।

हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ फिल्म का प्रचार करने भारत आए कारसो ने निर्देशक शुजीत सरकार की फिल्म की तुलना एलेग्जेंडर पायने की फिल्म से की। कारसो ने कहा, ‘‘ पीकू' ने मेरी यह गलतफहमी दूर कर दी की कि बॉलीवुड ‘अव्यावहारिक' है, वह एलेग्जेंडर पायने : द डिसेंडेंस : की तरह थी।''

फिल्मकार ने दीपिका को ‘फास्ट एंड फ्यूरियस' का ऑडिशन देखने के बाद उन्हें ‘ट्रिपल एक्स' के तीसरे संस्करण में लेने का निर्णय लिया था। ऑडिशन में उन्हें दीपिका और विन डीजल की केमेस्टरी बहुत पसंद आई थी।

उन्होंने कहा, ‘‘ हालांकि व्यस्तता के चलते दीपिका उसका (फास्ट एंड फ्यूरियस का) हिस्सा नहीं बन पाई थीं। लेकिन मुझे उनकी (विन और दीपिका) की केमेस्टरी बहुत पसंद आई, जिस वजह से मैंने उन्हें इस फिल्म में लिया।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top