आस्कर विजेता अदाकारा जेन फोंडा का खुलासा, ‘हां, बचपन मेंं मेरे साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया’

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   3 March 2017 12:39 PM GMT

आस्कर  विजेता अदाकारा जेन फोंडा का खुलासा, ‘हां, बचपन मेंं मेरे साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया’आस्कर पुरस्कार जीतने वाली अदाकारा जेन फोंडा।

लॉस एंजिलिस (भाषा)। हॉलीवुड अभिनेत्री जेन फोंडा (79 वर्ष ) ने खुलासा किया है कि वह जब बच्ची थीं, तब उनके साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया।

द हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के अनुसार, अभिनेत्री जेन फोंडा ने नेट-ए-पोर्टर की पत्रिका ‘दि एडिट' के लिए ब्री लार्सन को दिए एक साक्षात्कार में बताया कि उनके जिंदगी में आने वाले पुरुषों के सामने वह हमेशा स्वयं को छोटा महसूस करती थीं।

फोंडा ने लार्सन को बताया, ‘‘मेरा बलात्कार किया गया। जब मैं बच्ची थी, तब मेरा यौन उत्पीड़न किया गया और मुझे निकाल दिया गया, क्योंकि मैं अपने बॉस के साथ नहीं सोई थी और मुझे हमेशा यही लगता था, कि यह मेरी गलती है, कि मैं सही चीजें और बातें नहीं कहती हूं।''

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

आस्कर पुरस्कार जीतने वाली अदाकारा जेन फोंडा ने बताया कि इसके बाद उन्होंने ‘नहीं' की ताकत को पहचाना। उन्होंने कहा कि मुझे ‘नहीं' कहना सीखने में 60 साल लगे...।'' यदि कोई मुझे किसी चीज का प्रस्ताव देता था तो मैं हां कह देती थी, मैने उन चीजों में भाग लिया जो मेरे लिए यही नहीं थी और मेरा फायदा उठाया गया।''

उल्लेखनीय है कि 2014 की शुरुआत में एक कार्यक्रम के दौरान जेन फोंडा ने खुलासा किया था कि उनकी मां फ्रांसिस फोर्ड सेमूर का यौन उत्पीड़न किया था और उन्होंने आत्महत्या कर ली थी उस वक्त अभिनेत्री कुल 12 साल की थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top