‘ट्वेन्टी वन पायलट्स’ की जोड़ी टेलर जोसफ और जोश डन बिना पेंट पहने ग्रैमी अवार्ड लेने स्टेज पर पहुंचे

‘ट्वेन्टी वन पायलट्स’ की जोड़ी टेलर जोसफ और जोश डन बिना पेंट पहने  ग्रैमी अवार्ड लेने स्टेज पर पहुंचेसर्वश्रेष्ठ पॉप जोड़ी समूह प्रस्तुति श्रेणी में पुरस्कार की घोषणा होते ही टेलर जोसफ और जोश डन ने सीट से खड़े होकर अपनी पेंट उतार दी।

लॉस एंजिलिस (भाषा)। ‘ट्वेन्टी वन पायलट्स' की मशहूर जोड़ी 59वें वार्षिक ग्रैमी समारोह में अपना पहला ग्रैमी पुरस्कार लेने बिना पेंट के पहुंची। ‘स्ट्रेस आउट' के लिए उन्हें इस पुरस्कार से नवाजा गया। सर्वश्रेष्ठ पॉप जोड़ी समूह प्रस्तुति श्रेणी में पुरस्कार की घोषणा होते ही टेलर जोसफ और जोश डन ने सीट से खड़े होकर अपनी पेंट उतार दी और अपने बॉक्सर्स में ही स्टेज पर गए।

अपने भाषण में टेलर ने कहा, ‘‘ यह कहानी कुछ साल पहले ओहायो के कोलंबस में शुुरू हुई थी. जोश के जुड़ने से पहले, जब मैं संगीत से पैसे कमा पाता था।'' उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने उन्हें फोन किया और कहा ‘‘ जोश क्या तुम मेरे किराए के घर में आकर ग्रैमी देखना चाहोगे? जब हम ग्रैमी देख रहे थे तो हमने नोटिस किया कि हम सब अंडरवियर में थे और सच में उस समय जब हम कुछ नहीं थे तब जोश ने मुझे कहा ‘अगर हम ग्रैमी समारोह में जाएंगे और अगर हमने ग्रैमी जीता तो हम ऐसे ही उसे लेंगे।''

Share it
Top