‘रईस’, ‘डियर जिन्दगी’ का भी विरोध नहीं करेगी मनसे

Ashish DeepAshish Deep   22 Oct 2016 10:17 PM GMT

‘रईस’, ‘डियर जिन्दगी’ का भी विरोध नहीं करेगी मनसेपाक कलाकार माहिरा खान शाहरुख की इस फिल्म से बालीवुड में पदार्पण करेंगी।

मुंबई (भाषा)। करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल' की निर्बाध रिलीज का रास्ता साफ होने के बाद आज महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की फिल्मों से जुड़ी शाखा ने कहा कि वे ‘रईस' और ‘डियर जिन्दगी' की रिलीज का भी विरोध नहीं करेंगे, जिसमें पाकिस्तानी अभिनेता काम कर रहे हैं।

निर्देशक करण जौहर और प्रोड्यूसर्स गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट्ट ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिले और उन्हें आश्वस्त किया कि उरी हमले के बाद भारत में लोगों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए फिल्म निर्माता पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।

फडणवीस ने सुबह अपने आवास ‘वर्षा' में जौहर और भट्ट के साथ मनसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की, जिनकी पार्टी फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही थी क्योंकि पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी इसके हिस्सा हैं। जहां इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में फवाद अतिथि भूमिका में हैं वहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान शाहरुख खान की मुख्य भूमिका वाली ‘रईस' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगी। डियर जिन्दगी' में पाकिस्तानी कलाकार अली जफर नजर आयेंगे।

महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना की कार्यकारी अध्यक्ष शालिनी ठाकरे ने कहा, ‘‘वे लोग हमेशा से कह रहे हैं कि इन फिल्मों की शूटिंग उरी हमले के पहले हुई थी।'' उन्होंने साथ ही कहा, ‘‘इसलिए आज की बैठक के बाद यह स्पष्ट हो गया कि ये तीन फिल्में जो पूरी हो चुकी हैं, उसके बाद पाकिस्तानी कलाकारों वाली कोई और फिल्म रिलीज नहीं होगी।''

आजतक के स्पेशल शो ‘मंथन' में बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर एक पैनल चर्चा में उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तानी अभिनेताओं के साथ किसी फिल्म की शूटिंग नहीं की जायेगी। मुख्यमंत्री, मनसे और प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने एकसाथ मिलकर यह फैसला किया।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top